• X

    खाना खिलाने लगे तो बच्ची ने PM मोदी को दे दिया ये जवाब!

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) सोशल मीडियम पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे जिस भी रैली या कार्यक्रम में जाते हैं वहां के वीडियो या फोटो अपने सोशल मीडियम अकाउंट से जरूर पोस्ट करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम में शेयर किया है जिसमें कुछ बच्चों से खाने के बारे में पूछ रहे थे. जिसके जवाब में एक बच्ची ने ऐसा जवाब दिया कि मोदी जी के साथ दूसरे बच्चे भी हंस पड़े.

    दरअसल, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वृंदावन में बच्चों से मिले. वे अक्षयपात्र फाउंडेशन कार्यक्रम में गए थे. कार्यक्रम में उन्होंने अपने हाथों से बच्चों को खाना परोसा और उनके साथ खुद भी बैठकर खाए. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने बच्चों के साथ हंसी-मजाक करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

    वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बच्ची से बात कर रहे थे कि, 'अब डेढ़ बज रहा है... 12 बजे मिलना चाहिए था खाना. देर से आया प्रधानमंत्री, आपका खाना लेट हो गया. है ना?' बच्ची ने जवाब दिया- 'हम सुबह खा के आए थे.' बच्ची का जवाब सुनकर मोदी जी के साथ दूसरे बच्चे भी हंस दिए.

     

    पीएम नरेंद्र मोदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'बच्चों से अच्छी बातचीत हुई. लेट लंच मिलने से उनको बुरा नहीं लगा.'

     

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए