• X

    साउथ के सुपर स्टार Jr NTR ने इस डाइट से बनाई ऐसी बॉडी

    साउथ की फिल्मों में मारधाड़ और एक्शन से अपने फैन्स को लुभाने वाले जूनियर एनटीआर का 20 मई को जन्मदिन होता है. तो आइए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि कैसा है Jr NTR का डाइट प्लान और कौन-सी है उनकी फेवरेट डिश.

    साउथ की फिल्मों में मारधाड़ और एक्शन से अपने फैन्स को लुभाने वाले जूनियर एनटीआर का 20 मई को जन्मदिन होता है. तो आइए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि कैसा है Jr NTR का डाइट प्लान और कौन-सी है उनकी फेवरेट डिश.

    बता दें कि फिल्म यामाडोंगा के लिए जब से एनटीआर ने वजन कम किया था तभी से सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट की तस्वीरें छाई रहती हैं. वजन कम करने को लेकर एनटीआर के बारे में ये भी चर्चा रही कि उन्होंने इसके लिए सर्जरी का सहारा लिया था, जबकि उन्होंने सर्जरी से नहीं बल्कि वर्कआउट से वजन कम किया है. ट्विटर हैंडल से शेयर हुई फोटो में जूनियर एनटीआर की 6 पैक एैब्स वाली बॉडी दिख रही है.

    एक अंग्रेजी वेबसाइट की मानें तो Jr NTR की पसंदीदा डिश चिकन बिरयानी और चिकन 65 है. खासकर हैदराबादी बिरयानी क्योंकि वे हैदराबाद से ताल्लुक रखते हैं. पहले वह मोटे थे, फिल्म जय लव कुश में उनकी फिजिक बहुत हैवी थी, लेकिन त्रिविक्रम श्रीनिवास की डायरेक्शन की फिल्म अरविंद सामेथा करने से पहले उन्होंने मोटापा कम करने के लिए वर्कआउट का सराहा लेना शुरू कर दिया था. इसमें उनकी मदद लॉयड स्टीवंस ने की. लॉयड वही ट्रेनर हैं जिन्होंने गोलियों की रास लीला राम लीला के लिए रणवीर सिंह को ट्रेनिंग दी थी.


    एक अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मकैम्पनियन की मानें तो लॉयड की गाइडेंस में जूनियर एनटीआर ने पांच महीने में ही 18 किलो वजन कम किया. Jr NTR फूडी हैं. इसलिए लॉयड पर्सनली उनका खाना चेक कर करते रहते हैं ताकि वह वर्कआउट के दौरान कुछ इधर-उधर का न खा लें. इसके लिए लॉयड ने जूनियर एनटीआर के कुक को भी खास इंस्ट्रक्शन दिए हैं. उनकी डाइट का मंत्र बहुत सिंपल है. जिसमें हाई प्रोटीन और जीरो फैट वाली चीजें लॉयड ने शामिल कराई हैं. जूनियर एनटीआर रोजाना जिम में तीन घंटे वर्कआउट करते हैं.

    लॉयड की मानें तो जूनियर एनटीआर को न्यूट्रीशियस और टेस्टी फूड दिया गया था जिसे वे एंजॉय भी कर रहे थे.

    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    2


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 1
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए