• X

    मैच के बाद आशा ताई के रेस्टोरेंट में लें इंडियन खाने का लुत्फ

    मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में भारत का मैच वेस्ट इंडीज के साथ है. इस मैच में अगर टीम इंडिया जीत जाती है तो उसकी वह सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. इंडियन टीम को सपोर्ट करने के लिए समर्थकों में उत्साह तो हमेशा ही रहता है. अगर इस उत्साह को और भी बढ़ाना है तो खान-पान का भी मजा लेना चाहिए. और बढ़िया इंडियन खाने के लिए रेस्टोरेंट भी ऐसे होने चाहिए जो शुद्ध देसी खाना खिलाएं.

    यूं तो मैनचेस्टर कई इंडियन रेस्टोरेंट हैं जहां पर लजीज भारतीय व्यंजन मिलते हैं, लेकिन अगर बढ़िया एंबियंस और मजेदार भारतीय मसालों वाला खाना मिले तो कहने ही क्या. ऐसा ही एक रेस्टोरेंट है Asha's. यह मशहूर सिंगर आशा भोसले का रेस्टोरेंट हैं. आशा ताई के दुनियाभर के 7-8 देशों में 30 से ज्यादा रेस्टोरेंट हैं. सभी का नाम Asha's ही है.

    इस रेस्टोरेंट में अमिताभ, शाहरूख, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर से लेकर कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलिब्रिटी आते रहते हैं. आशा ताई का asha's रेस्टोरेंट अपने गोश्त सीक कबाब, सरसों मछली, पनीर का सूला के लिए जाना जाता है.

    वहीं लैंब केसर बिरयानी, कोडी करी बोटमैन प्रॉन करी must try डिशेस में हैं. जबकि यहां की चाय तो खाने को चार चांद लगा देती है. खाने के साथ ही यहां के स्वीट डिश भी काफी मजेदार हैं. खाने की ढेरों वैरायटी हैं.

    इतना ही इस रेस्टोरेंट में प्राइवेट हायर की भी सुविधा है जहां प्राइवेट पार्टी होस्ट की जा सकती है.

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए