• X

    ये है सुपर सिंगर मीका सिंह की खाने में पसंद

    आज यानी 10 जून को सिंगर मीका सिंह का जन्मदिन है. अपने गानों से सारी इंडिया को थिरकाने वाले मीका सिंह को कौन नहीं जानता.

    सुपर सिंगर मीका पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, और ये तो हम सब जानते हैं कि पंजाबी लोग खाने-पीने के कितने शौकीन होते हैं.
    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह सारी रात काम करते हैं और करीब सुबह 8 बजे सोते हैं. इसी वजह से जब वह उठते हैं तो लंच के समय वह अपना ब्रेकफास्ट करते हैं.

    मीका ब्रेकफास्ट में देसी घी के पराठे के साथ चटनी और अचार लेते हैं. कभी छोले और ऑमलेट भी खाना पसंद करते हैं. मीका को लौकी की सब्जी बिल्कुल पसंद नहीं है. वैसे तो पंजाबी लोग कभी भी खाना खाने में ना नहीं कहते, इसीलिए वो खाने के साथ-साथ कैलोरी घटाने के लिए एक्सरसाइज जरूर करते हैं. 

    पंजाबी मीठा खाने के काफी शौकीन होते हैं और इसी के चलते मीका को गुलाब जामुन खाना बेहद पसंद हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मैं अब अपनी मां से दूर मुंबई में रहता हूं और उनके हाथ का बना खाना काफी मिस करता हूं स्पेशल तौर पर मटन और चिकन करी. खाना खाने के साथ ही मीका खाना भी काफी अच्छा बना लेते हैं. उनके हाथ का बना नल्ली निहारी  उनके दोस्त काफी पसंद करते हैं.
    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए