• X

    नेहा कक्कड़ हैं खान-पान की इन चीजों की शौकीन

    बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का आज यानी 6 जून को जन्मदिन है. कभी इंडियन आइडल का हिस्सा रहीं नेहा कक्कड़ आज इस पॉपुलर शो को जज करती हैं. इतना हीं नहीं वे अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती हैं.

    विधि

    बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का आज यानी 6 जून को जन्मदिन है. कभी इंडियन आइडल का हिस्सा रहीं नेहा कक्कड़ आज इस पॉपुलर शो को जज करती हैं. इतना हीं नहीं वे अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रखती हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा अपने दिन की शुरूआत ग्रीन टी से करती हैं. ब्रेकफास्ट में दूध के साथ कॉर्न फ्लेक्स, फल, पोहा आदि खाना पसंद करती हैं.

    नेहा को साउथ इंडियन फूड्स जैसे डोसा, रसम, आदि खाना अच्छा लगता है. इनके अलावा उन्हें इटैलियन डिशेस भी पसंद हैं.


    लंच में नेहा घर का बना हुआ खाना पसंद करती हैं. हालांकि नेहा को खाने में फ्रेंच फ्राइज और रागी चिप्स बहुत पसंद हैं. इसके अलावा, मीठे की बात करें तो नेहा को मूंग दाल का हलवा और रसगुल्ला बेहद पसंद है. पर फिटनेस को ध्यान में रखते हुए वे ऑयली फूड और मीठे से परहेज करती हैं.

    बता दें कि शाम के स्नैक्स में नेहा को Subway का वेजी डिलाइट सैंडविच खाना अच्छा लगता है. डिनर में नेहा सिंपल खाना दाल, रोटी, सब्जी, सलाद और रायता लेती हैं.

    मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने बताया कि वे कोई एक्‍सरसाइज नहीं करती हैं, चूंकि उन्हें बहुत ज्यादा ट्रैवल करना पड़ता है और उनके स्टेज शो  2-3 घंटे के होते हैं तो उसी से उनका वर्कआउट हो जाता है.

    बता दें कि नेहा की खूबसूरती का राज है दिनभर खूब सारा पानी पीने की आदत. पानी के साथ ही वे अपने खाने में सिर्फ हेल्दी चीजें ही लेती हैं.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 1
Poor 0

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए