• X

    मुंबई में वायरल हो रहा रजनीकांत डोसा, ये है खास

    मुंबई में एक डोसा फूड स्टॉल अपने 'रजनीकांत-शैली' के डोसा के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और इसका वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है. यह वीडियो फेसबुक पर 'मुंबई का प्रसिद्ध रजनीकांत स्टाइल डोसा! (sic) 'के नाम से स्ट्रीट फूड रेसिपीज नामक एक पेज द्वारा साझा किया गया था. यह स्ट्रीट फूड विक्रेता अपने अद्वितीय कौशल के लिए खूब वायरल हो रहा है.

    क्लिप के मुताबिक यह स्टॉल 30 साल से है. वेंडर मुथु के नाम पर मुथु अन्ना डोसा सेंटर नाम का यह स्टॉल मुंबई के दादर में है.

    सुपरस्टार रजनीकांत ने वेंडर को सेकेंड्स में एक सहायक की मदद से जल्दी से डोसा बनाने, काटने, प्लेट में चढ़ाने और स्लाइड करने के लिए अपनी हस्ताक्षर शैली के साथ आने के लिए प्रेरित किया.

    वीडियो वायरल होने के बाद, इसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया गया. अब तक इसे 77 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं.




    इससे पहले मुंबई का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसे फ्लाइंग डोसा का नाम दिया गया था.

    आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि यह आदमी मसाला डोसा, मैसूर डोसा और उसके स्टाल पर कई तरह के डोसे कैसे परोस रहा है.
    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए