• X

    कपिल देव बनने की तैयारी में रणवीर, ले रहे हैं ये खास डाइट

    रणवीर सिंह फिल्म के किरदार इस कदर डूब जाते हैं कि उसका असर फिल्मी पर्दे पर साफ दिखता है. चाहे वो बाजी राव मस्तानी हो, पद्मावत हो या फिर गली बॉय हो. इन फिल्मों में उन्होंने गजब का बॉडी ट्रांस्फॉर्मेशन किया है. गली बॉय के लिए उन्होंने काफी वजन भी घटाया था. अब चर्चा है कि फिल्म 83 के लिए खास तरह की डाइट फॉलो कर रहे हैं.

    यह फिल्म 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी है. इसमें रणवीर सिंह टीम के उस वक्त के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. बढ़िया फिटनेस के लिए वे डाइट पर भी खास ध्यान रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर स्पोर्ट्स पर्सन जैसा दिखने के लिए वे कैसा खान-पान अपना रहे हैं? मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर को इंडियन खाना बहुत पसंद है. ऐसे में पीओडी सप्लाई के को-फाउंडर अनमोल सिंघल का कहना है कि हम रणवीर के टेस्ट के मुताबिक डाइट प्लान कर रहे हैं.

    रणवीर के खाने में कई वैराइटी हैं, जिससे उन्हें एक जैसा खाना खाने का स्ट्रेस नहीं हो. बीते कई महीने से रणवीर हैवी प्रोटीन डाइट पर हैं. उनके पसंदीदा खाने में जलपाइनो और क्रिस्प बेकन ऑमलेट जिसमें ओट्स, अंडे के साथ फ्रेश बेरी होती है. कॉर्ब्स से रणवीर को एनर्जी मिलती है और प्रोटीन फैट को खत्म करने और मसल्स को बढ़ाता है.

    रणवीर को मीठा खाने का शौक है. उनके इस पसंद का ख्याल रखते हुए न्यूट्रीला का हेल्दी वैरियंट तैयार किया गया है. इसमें एवोकेडो मूज इस्तेमाल किया गया है. एवोकेडो मूज को 90 फीसदी डार्क चॉकलेट और एवोकेडो से बनाया गया है.

    फिल्म के बारे में रणवीर का कहना है कि 83 की कहानी बहुत रोमांचक है. एक ऐसी टीम जिस पर भरोसा नहीं था. वो वर्ल्ड कप जीत जाती है. ये सफर कैसे शुरू हुआ, ये शानदार है. पहली बार वर्ल्ड कप जीतकर उन्होंने लोगों का स्पोर्ट्स के प्रति नजरिया बदल दिया.

     

    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए