• X

    सलमान खान ने दिखाया अपना टैलेंट, बनाई ये खास डिश

    यूं तो बॉलीवुड के भाईजान यानी सुपरस्टार सलमान खान एक बेहतरीन एक्टर हैं, पर साथ ही अच्छे सिंगर से लेकर पेंटर और प्रोड्यूसर भी है. पर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के दंबग खान एक उम्दा शेफ भी हैं.

    जी हां, सलमान खान की फिल्मों में उनकी मां का रोल अदा करने वाली उनकी ऑनस्क्रीन मम्मी बीना काक ने अपने इंसटाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें सलमान खान एक डिश बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

    बता दें वीडियो में सलमान कच्चे प्याज का अचार बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस बीना काक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारा सलमान 'हर फ़न मौला", कुछ ही सेकेंड में कच्चे प्याज का अचार तैयार कर दिया. तो आइए जानते हैं अचार की रेसिपी.

    सामग्री:
    250 ग्राम प्याज
    1 चम्मच सौंफ
    1 चम्मच कलौंजी
    1 चम्मच लाल मिर्च पाउडर
    नमक स्वादानुसार
    2 चम्मच कच्चा सरसों का तेल

    विधि:
    - सबसे पहले प्याज को काट लें.
    - फिर एक बर्तन में प्याज, सौंफ, लाल मिर्च पाउडर, कलौंजी, नमक और तेल डालकर अच्छी चरह से मिक्स करें.
    - तैयार है कच्चे प्याज का अचार.

    दरअसल, बीना काक फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'मैंने प्यार क्यूं किया' जैसी कई फिल्मों में सलमान खान की मां का रोल बखूबी निभा चुकी हैं. इतना ही नहीं बीना काक राजस्थान की पूर्व विधायक भी रही हैं और सलमान जब भी राजस्थान जाते हैं तो अपनी ऑनस्क्रीन मां से मिलना नहीं भूलते हैं.
    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए