• X

    ये है शाहिद कपूर के फिटनेस का राज, फॉलो करते हैं ऐसी डाइट

    आज यानी 25 फरवरी को शाहिद कपूर का जन्मदिन है. बता दें कि शाहिद ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2003 से की थी. इश्क विश्क, हैदर, उड़ता पंजाब, जब वी मेट, कमीने और पिछ्ले ही साल रिलीज हुई पद्मावत जैसी हिट फिल्मों के लिए उन्हें कई अवार्ड्स मिल चुके हैं.
    फिल्मों में जोरदार रोल निभाने के साथ-साथ शाहिद एक अच्छे खान-पान पर भी पूरा ध्यान देते हैं. शाहिद शुद्ध शाकाहारी हैं और वो अपने खान-पान को लेकर हमेशा सचेत रहते हैं. उनके खाने में भरपूर मात्रा में प्रोटीन और हरी सब्जियां शामिल रहती हैं. शाकाहारी होने की वजह से शाहिद अंडों की जगह ओट्स, केला आदि लेते हैं.
    खान-पान के साथ ही फिटनेस फ्रीक होने की वजह से वे रोजाना जिम भी जाते हैं. केक खाना उन्हें काफी पसंद है, पर फिटनेस पर ध्यान देते हुए वे कम कैलोरी और हाई न्यूट्रिशन वाला केक ही खाते हैं.
    शाहिद को कॉफी पीना बेहद पसंद है. उन्हें कॉफी इतनी ही पसंद है कि वे ब्लैक कॉफी बनाकर इसे आइस ट्रे में स्टोर कर रखते हैं. जब भी उनका मनचाहे बस दूध में कॉफी क्यूब्स डालकर पी लेते हैं.
    शाहिद को खाने में चाइनीज फूड्स और राजमा चावल काफी पसंद है. पर खुद को मेंटेन और फिट रखने के लिए वे राजमा चावल से दूर ही रहते हैं.
    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए