• X

    कुछ ऐसी है बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी की डाइट

    बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं शिल्पा शेट्टी. आज यानी 8 जून को उनका जन्मदिन है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. शिल्पा दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खाने की और खाना बनाने की शौकीन भी हैं.

    बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं शिल्पा शेट्टी. आज यानी 8 जून को उनका जन्मदिन है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. शिल्पा दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही खाने की शौकीन भी हैं.

    शिल्पा शेट्टी अक्सर इंस्टाग्राम पे अपनी कूकिंग की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वो जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी ही अच्छी कुक भी हैं. खाने में उन्हें खिचड़ी , लहसुन का अचार, भुना हुआ पापड़, राजमा चावल आदि पसंद हैं. नॉन वेज में शिल्पा चिकन और फिश करी खाना पसंद करती हैं. उनका मानना है कि खाना जितना स्वादिष्ट और सतुंलित हो उतना ही स्वास्थ के लिए सही होगा.

    शिल्पा को डोसा और चटनी भी बहुत पसंद है. वे अपने खाने में चिया सीड्स के साथ फ्रूट्स और नट्स भी शामिल करती हैं. शिल्पा को मीठा खाना भी बहुत पसंद है. चूंकि वो बहुत हेल्थ कॉन्शस भी हैं इसलिए सिर्फ संडे के दिन वो कुछ मीठा जरूर खाती हैं जिसे वो Sunday Binge का नाम देती हैं.

    बता दें कि शिल्पा जब अपनी फैमिली के साथ लंदन गईं थी तब वहां उन्होंने एक इंडियन रेस्टोरेंट में हेड शेफ को अपनी ट्रे़डिशनल साउथ इंडियन स्टाइल रोस्ट चिकन डिश के बारे में बताया और रेसिपी शेयर की थी जिसके बाद वह डिश उस रेस्टोरेंट के मेन्यू में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (एसएसके) स्पेशल डिश के नाम से शामिल कर ली गई और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    1


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 2
Poor 2

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए