• X

    ये है सनी लियोनी की खाने में पसंद

    13 मई को सनी लियोनी का जन्मदिन है. सनी लियोनी अपनी डाइट को लेकर बहुत फिक्रमंद रहती हैं. उन्हें मीठे से लेकर स्पाइसी फूड तक सब खाना पसंद है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें गोलगप्पे खाना काफी पसंद है.

    विधि

    13 मई को सनी लियोनी का जन्मदिन है. सनी लियोनी अपनी डाइट को लेकर बहुत फिक्रमंद रहती हैं. उन्हें मीठे से लेकर स्पाइसी फूड तक सब खाना पसंद है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें गोलगप्पे खाना काफी पसंद है.

    सनी लियोनी को खाना खाने के साथ ही पकाना भी बहुत अच्छे से आता है. मैक्सिकन और इटालियन फूड्स बनाना उन्हें बहुत पसंद है. इसी के साथ वे मैकरोनी और चीज बहुत बढ़िया बना लेती हैं. सनी बिना नाप तोल के खाना बनाती हैं. उन्हें हर्ब्स चॉपिंग यानी काटना बहुत अच्छे से आता है.

    बचपन में सनी लियोनी किचन में अपनी मां की काफी मदद करती थीं. सनी को मां के हाथ का बना आलू पराठा खाना बेहद पसंद है. उनकी मां उन्हें कई बार ब्रेकफास्ट में आलू पराठे और स्कूल के लंच बॉक्स में भी आलू पराठे ही पैक कर देती थीं. उन्हें सब्जियों को हल्का पकाकर खाना ही पसंद है, न कि उन्हें पूरी तरह से सॉफ्ट कर जैसे बैंगन का भर्ता.

    सनी लियोनी ने जानवरों के अधिकारों की हिमायत करने वाली संस्था पेटा के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया था. पेटा से जुड़ने के और कैलेंडर लॉन्च करते वक्त उन्होंने अपने वेजिटेरियन होने के व्यक्तिगत अनुभव भी शेयर किए थे.

    सनी लियोनी कहती हैं कि, उनसे मिलने वाले कई लोग पूछते हैं कि क्या उनके लिए शाकाहारी बनना कठिन नहीं है, तो वह कहती हैं कि नहीं यह काफी आसान है. उन्होंने यह भी बताया कि शाकाहार अपनाने के बाद वजन कम करने में काफी फायदा हुआ. फल और सब्जियां खाने से वह अपने अंदर ज्यादा ऊर्जा महसूस करती हैं.

    खान-पान के साथ ही सनी लियोनी फिगर मेंटेन करने के लिए नियमित तौर पर एक्सरसाइज और योगा करती हैं.
    क्‍या ये रेसिपी आपको पसंद आई?
    2


    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें
    टैग्स
Good 2
Poor 1

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए