• X

    यहां खाएं खाना अमिताभ बच्चन के साथ

    देशभर में लाखों रेस्‍टोरेंट हैं पर गोरखपुर के एक रेस्‍टोरेंट की आजकल हर ओर चर्चा है. इस रेस्‍टोरेंट का नाम है शहंशाह. इसकी खासियत है महानायक अमिताभ बच्‍चन. जी हां, इस रेस्‍टोरेंट में हर तरफ केवल Big B ही दिखते हैं. उनकी फोटोज, डायलॉग्‍स, डमी, उनका अंदाज. इसकी हर ईंट पर, मेन्‍यू तक पर अमिताभ की फिल्‍मों की छाप दिखती है.

    इस रेस्‍टोरेंट को खोलने वाले यंग बिजनेसमैन का नाम है रक्ष ढींगरा. रक्ष ने ये रेस्‍टोरेंट गोरखपुर के गोलघर के पास स्थित होटल रॉयल रेजीडेंसी में 9 जून को खोला है. रेस्‍टोरेंट दो फ्लोर तक है. इसके गलियारे में जो बाइक रखी है उसे देखकर शोले फिल्‍म के जय-वीरू की याद आ जाती है. रेस्‍टोरेंट के अंदर सबसे आकर्षक बात ये है कि इसके अंदर एंट्री करते ही यहां पर अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍मों की एक रील घूमती नजर आती है. एक पूरी दीवार तो 'दीवार' फिल्‍म पर बेस्‍ड बनाई गई है.

    रेस्‍टोरेंट में Amitabh bachchan के बचपन से जवानी और अब बुढ़ापे तक की तस्‍वीरें लगी हैं. यहां की टेबल्‍स पर भी बिग बी की फिल्‍मों का नाम है. जैसे दोस्‍ताना आदि. यहां डिजर्ट में एक स्‍पेशल डिश है जिसका नाम 'जादूगर' है.
    क्‍या ये स्टोरी आपको पसंद आई?
    अपने दोस्‍त के साथ साझा करें

Advertisment

ज़ायके का सबसे बड़ा अड्डा

पकवान गली में आपका स्‍वागत है!

आप हर वक्‍त खाने-खिलाने का ढूंढते हैं बहाना तो ये है आपका परमानेंट ठिकाना. कुछ खाना है, कुछ बनाना है और सबको दिखाना भी है, लेकिन अभी तक आपके हुनर और शौक को नहीं मिल पाया है कोई मुफीद पता तो आपकी मंजिल का नाम है पकवान गली.


ज़ायका ही आपकी जिंदगी है तो हमसे साझा करें अपनी रेसिपी, कुकिंग टिप्‍स, किसी रेस्‍टोरेंट या रोड साइड ढाबे का रिव्‍यू.

रेसिपी फाइंडर

या
कुछ मीठा हो जाए